Elvish Yadav Viral Video: एल्विश यादव ने रेस्टोरेंट में एक शख्स को क्यों जड़ा थप्पड़, आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला…

Elvish Yadav Viral Video:- बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव इन दिनों खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनकी एक फिल्म वायरल हो रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने रविवार रात जयपुर के एक रेस्टोरेंट में गुस्से में आकर किसी को थप्पड़ मार दिया। फिलहाल इस वीडियो (Elvish yadav Viral Video) पर कई तरह के कमेंट्स आ रहे हैं. वास्तव में, यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि एल्विश की हत्या किसने और क्यों की। आइए, हर बात की सच्चाई जानने का प्रयास करें।

Elvish Yadav Viral Video

Bigg Boss OTT 2 के विजेता Elvish Yadav की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। जयपुर के एक बड़े रेस्टोरेंट में उनका किसी से झगड़ा हो गया. सोशल मीडिया पर व्यापक रूप से साझा किए गए वीडियो में यह स्पष्ट है कि एल्विश गुस्से में उस व्यक्ति को थप्पड़ मारता है। जब उसका गुस्सा शांत नहीं होता तो वह उस पर एक बार फिर हमला करने जाता है, लेकिन उसके साथी उसे रोकते हैं और रेस्तरां से बाहर निकाल देते हैं। फुटेज में पुलिस भी हालात से उलझती नजर आ रही है. लोग अब सवाल पूछ रहे हैं और पूरे मामले पर चर्चा कर रहे हैं. क्या हुआ?

Elvish Yadav ने किसी को जोरदार तमाचा जड़ दिया.

जी हां, वीडियो से साफ है कि एल्विश रेस्तरां में किसी से लड़ता है और हाथापाई तक पहुंच जाता है। अपनी कुर्सी से उठकर एल्विश पीछे की ओर झपटा और कुर्सी पर बैठे व्यक्ति को पीटना शुरू कर दिया। एक पुलिस कांस्टेबल आता है और एल्विश को वहां से ले जाता है क्योंकि उसने देखा कि बहस और अधिक गरम हो गई है।

हालाँकि, एल्विश यहीं ख़त्म नहीं हुआ। वे उस व्यक्ति की हत्या करने के लिए लौटते हैं, लेकिन उनके दल द्वारा उन्हें विफल कर दिया जाता है। सोशल मीडिया यूजर्स इस वायरल वीडियो का खूब लुत्फ उठा रहे हैं. वीडियो को ढेर सारे कमेंट्स मिले हैं. यहाँ लोग कई प्रकार की जबाब दे रहे है . बताया जाता है कि यह फिल्म जयपुर से शुरू हुई है।

एल्विस ने क्या कहा था?

सोशल मीडिया पर हलचल मचाने वाले वीडियो के बाद बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता Elvish Yadav ने एक ऑडियो बयान देकर खुद को सही ठहराया। एल्विश का कहना है कि उसने उस व्यक्ति को तब तक थप्पड़ नहीं मारा जब तक उसने उसके साथ दुर्व्यवहार नहीं किया। वीडियो में वह कहता है, “देखो दोस्तों, मैं लड़ना नहीं चाहता।” इसके अलावा, मैं किसी को छूना नहीं चाहता। मैं स्वतंत्र रूप से काम करता हूं.

एल्विश ने अपना बचाव करते हुए कहा, “मैं सामान्य दिनों की तरह घूम रहा था; प्रशंसक तस्वीरें लेना चाहते थे, इसलिए मैंने ऐसा किया।” हालाँकि, मैं उस व्यक्ति को माफ़ नहीं करता जो गुप्त रूप से कार्य करता है। वहां पुलिस और कमांडो भी थे, जैसा कि आप वीडियो में देख सकते हैं. ऐसा नहीं है कि कुछ ग़लत हो गया. यह एक अंतरंग मामला था. मैं उसके भयानक मजाक पर हंसा। मुझे लगता है कोई पछतावा नहीं है. मैंने अपने ढंग से उस पर प्रतिकार किया। इस घटना के कारण Elvish Yadav इस समय सुर्खियों में हैं। उनके वीडियो ने खूब सुर्खियां बटोरीं और अभी भी सोशल मीडिया पर इसकी चर्चा हो रही है.

हालाँकि, एल्विश यहीं ख़त्म नहीं हुआ। वे उस व्यक्ति की हत्या करने के लिए लौटते हैं, लेकिन उनके दल द्वारा उन्हें विफल कर दिया जाता है। सोशल मीडिया यूजर्स इस वायरल वीडियो का खूब लुत्फ उठा रहे हैं. वीडियो को ढेर सारे कमेंट्स मिले हैं. यहाँ लोग कई प्रकार की जबाब दे रहे है. बताया जाता है कि यह फिल्म जयपुर से शुरू हुई है।

क्या है पूरा मामला?

Elvish Yadav का थप्पड़ मारने वाला वीडियो टेलीचक्कर के आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किया गया था। फुटेज में एल्विश को एक रेस्तरां में एक आदमी को छूते हुए देखा जा सकता है, लेकिन कमरे में बाकी सभी लोग बस देख रहे हैं। वीडियो वायरल होने के बाद इंस्टाग्राम यूजर्स ने Elvish Yadav पर हमला बोला और उन्हें घमंडी करार दिया।

एल्विश को रेव पार्टी में फंसा हुआ देखा गया.

गौरतलब है कि Elvish Yadav को पहले रेव पार्टी मामले में फंसते हुए देखा गया था। फिर भी, YouTuber ने जनता को अपना स्पष्टीकरण प्रदान किया था। प्रशंसक भी उनके समर्थन में स्पष्ट थे। वह एक रेव सभा में सांप के जहर के कथित उपयोग के लिए नोएडा पुलिस द्वारा एक मामले का विषय था। हालाँकि, एल्विश ने आरोपों का खंडन किया था।

बिग बॉस ओटीटी 2 के विजेता एल्विश यादव एक शख्स हैं।

आज, 25 वर्षीय गुरुग्राम मूल निवासी एल्विश यादव यूट्यूब पर एक प्रसिद्ध व्यक्ति हैं। दिल्ली के हंसराज कॉलेज के छात्र एल्विश ने “बिग बॉस ओटीटी 2” में वाइल्ड कार्ड के रूप में प्रवेश करके तहलका मचा दिया। यूट्यूब के अलावा वह बेहतरीन शॉर्ट फिल्में भी बनाते हैं। उनके “एलविश यादव व्लॉग्स” चैनल के बड़ी संख्या में अनुयायी हैं। इसके अतिरिक्त, उसे फैंसी, महंगी कारें चलाने का आनंद मिलता है!

Joine TelegramClick Here
Whatsapp ChannelClick Here
Google NewsClick Here

Leave a Comment